ZAP ने भारत में लॉन्च किए 2 नए कार माउंट्स

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपने इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के लिए मशहूर जैप ने सोमवार को भारत में अपने दो नए कार माउंट्स-क्विक टच 3 और मैगनेटिक टच 2 लॉन्च किए। इनकी कीमत क्रमश: 1199 रुपये और 1499 रुपये है। जैप प्रवक्ता के मुताबिक भारतीय बाजार में पहली बार लॉन्च किए गए उसके उत्पादों को दुनिया भर में 30 लाख उपयोगकर्ताओं ने प्रमाणित किया है। कम्पनी के मुताबिक क्विक टच 3 और मैगनेटिक टच 2 का डिजाइन मशहूर इंडस्ट्रियल डिजाइनर मार्क नेल्सन ने तैयार किया है।

मैगनेटिक टच 2 कार माउंट शक्तिशाली चुम्बक के माध्यम से 380 ग्राम तक का वजन सम्भाल सकता है। यही बात इसे अन्य कार माउंट्स से अलग करती है। दूसरी ओर, क्विक टच 3 पारंपरिक मोबाइल होल्डर से युक्त है। यह दो से तीन इंच चौड़ाई वाले मोबाइल फोन्स को सम्भाल सकता है।दोनों उत्पादों को कार डैशबोर्ड, कार विंडशील्ड और डेस्कटॉप के लिए तैयार किया गया है। ये उत्पाद स्पेशल सक्शन जेल पैड से युक्त हैं और इससे यह सुनिश्चित होता है कि ये मोबाइल फोन्स को लम्बे समय तक सम्भाले रख सकते हैं।

क्विक टच 3 आर्म पैडिंग से लैस है। इससे आपके मोबाइल में स्क्रैच नहीं आएगा। सक्शन पैड को कसने और ढीला करने के लिए इसमें लॉकिंग लीवर लगा है। यह झटकों से सुरक्षित है। बॉल ज्वाइंट के कारण इसे 360 डिग्री कोण पर आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है।

जहां तक मैगनेटिक टच 2 की बात है तो इसमें शक्तिशाली चुम्बक लगा है, जो 380 ग्राम तक का वजन सम्भाल सकता है। इसमें भी शॉक स्टेबलाइजर लगा है। यह रबर माउंटिंग सर्फेस से लैस है। इसके कोण अल्यूमीनियम से युक्त हैं, जो इसे अतिरिक्त मजबूती देते है। इसे 360 डिग्री कोण पर ऑपरेट किया जा सकता है। क्विक टच 3 और मैगनेटिक टच 2 क्लासिक ब्लैक रंग में उपलब्ध हैं और इन प्रॉडक्ट्स को अमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉट कॉम तथा चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।