यासिर शाह को इंग्लैंड में धीमे विकेट की उम्मीद

02:27 PM Jul 10, 2020 |

वोरसेस्टर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान सूखे विकेट मिलने की उम्मीद जताई है। शाह का मानना है कि यह एक मजबूत इंग्लिश बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ उनकी गेंदबाजी में मदद करेगा।

यासिर शाह स्पिन कोच मुश्ताक अहमद के साथ गुगली और अन्य विविधताओं पर काम कर रहे हैं। आईसीसी ने शाह के हवाले से कहा, “अब मेरी गुगली पहले से और भी बेहतर पड़ रही है। दो दिन के मुकाबले में मैंने जितनी भी गुगली डाली सभी सही जगह पर गिरी और काफी अच्छी तरह से घूमी। मुझे उम्मीद है कि यह मेरा सबसे अहम हथियार होने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “काउंटी प्राय: स्पिनरों को जुलाई से सितंबर के लिये अनुबंधित करते हैं क्योंकि इन तीन महीनों में स्पिनरों को सूखे विकेट से मदद मिलती है।”

यासिर ने कहा,“मैं नेट पर अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान दे रहा हूं। टीम को जब आपकी जरूरत पड़े उसके लिये आपको तैयार रहना पड़ेगा। मैंने इंग्लैंड की धरती पर शतक जड़ने का लक्ष्य बनाया है। अगर मैं एडिलेड में शतक जड़ सकता हूं तो यहां भी कर सकता हूं।” इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच पांच अगस्त को मैनचेस्टर में खेला जाना है जबकि बाकी दो मैच साउथम्पटन में खेले जाएंगे।