+

श्याओमी ने 1 मिनट में मी मिक्स फोल्ड की 30 हजार यूनिट बेची : रिपोर्ट

बीजिंग (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी श्याओमी ने हाल ही में लॉन्च किए गए अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मी मिक्स फोल्ड की 30,000 से ज्यादा यूनिट्स को महज एक मिनट
श्याओमी ने 1 मिनट में मी मिक्स फोल्ड की 30 हजार यूनिट बेची : रिपोर्ट

बीजिंग (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी श्याओमी ने हाल ही में लॉन्च किए गए अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मी मिक्स फोल्ड की 30,000 से ज्यादा यूनिट्स को महज एक मिनट में बेच दिया है। जीएसएमएरिना की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने एक ही मिनट में 30 हजार डिवाइस की बिक्री की है, जिससे उसने 40 करोड़ चीनी युआन की आय दर्ज की। डिवाइस में 8.01 इंच डब्ल्यूक्यूएचडी (वाइड क्वाड हाई डेफिनिशन) प्लस रिजॉल्यूशन फ्लेक्सिबल इंटरनल डिस्प्ले और फ्रंट स्क्रीन के रूप में 6.52-इंच एएमओएलईडी डिस्प्ले मौजूद है, जो 90 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट, 180 हॉट्र्ज टच सैंपलिंग रेट और एचडी प्लस रेजोल्यूशन प्रदान करता है।

फोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 5020 एमएएच की बैटरी और 67 वॉट टर्बो चार्जिग सपोर्ट द्वारा संचालित है। इसमें एक यू-आकार का डिजाइन है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इससे वजन और विश्वसनीयता में काफी सुधार हुआ है। दावा है कि अन्य फोल्डेबल की तुलना में इसका वजन 27 प्रतिशत तक कम है।

शेयर करें
facebook twitter