सभी विधानसभा क्षेत्रों में बिना भेदभाव के किए काम : योगेंद्र राण

करनाल (आशुतोष गौतम) - मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिना किसी भेदभाव के 90 विधानसभा क्षेत्रों में बराबर विकास कार्य किए हैं। मनोहर सरकार ने युवाओं को बिना भेदभाव के मेरिट के आधार पर नौकरी दी है। सरकार के इस कार्य की तारीफ न केवल हरियाणा में बल्कि अन्य प्रदेशों में भी इसकी चर्चा होती है। यह बातें भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कही। वे गांव ठरवा माजरा में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज राजनीतिक तौर पर कुछ पार्टियों ने भेदभाव खड़े कर दिए हैं, जिसमे मुख्यता इलाके का भेदभाव, जातियों का भेदभाव है। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबसे अपील की है कि आपसे कोई पूछे आप कौन हैं तो हमें एक बात दृढ संकल्प के साथ, प्रदेश के गौरव को ध्यान में रख कर कहना है कि मैं हरियाणवी हूँ। हम अपने प्रदेश के गौरव की बात खड़ी करेंगे जिससे हमारे अंदर अन्य प्रदेशों से आगे बढऩे की होड़ आनी चाहिए।

योगेंद्र राणा ने कहा कि आज हरियाणा बहुत क्षेत्रों में देश के अन्य प्रदेशों की तुलना में आगे है। हरियाणा सरकार ने राष्ट्रीय स्तर के 114 पुरस्कार जीतें हैं। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर देश के सामने हरियाणा का मॉडल प्रस्तुत करना है। यह तभी संभव हो सकता है जब प्रदेश के लोग जात-पात से उपर उठकर एक होकर एक साथ चलें। राणा ने आने वाले विधानसभा चुनाव में ग्रामीणों से भाजपा को वोट देकर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। ताकि मनोहर सरकार को एक बार फिर हरियाणा का विकास करने का मौका मिले। इस मौके पर राजबीर, रोशन लाल, सतपाल, नफा सिंह, राजू, मोतीलाल, सिरू, कृष्ण, श्यामलाल, फतेराम, सुखबीर आदि मौजूद थे।