चार बॉयफ्रेंड संग रहती है महिला, प्रेग्नेंट होने पर बोली- 'चारों होंगे बच्चे के पिता'

वाशिंगटन (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिका के जैकसनविले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 20 वर्षीय महिला एक ही समय में अपने 4 बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं। उक्त महिला एक पार्टनर के साथ प्रेग्नेंट हो गई है। महिला का कहना है कि अपने कई प्रेमियों के साथ बिस्तर साझा करने के बावजूद, वह निश्चित है कि पिता कौन है। उनका कहना है कि हम पांचों मिलकर बच्चे की परवरिश व देखभाल करेंगे।  

बता दें कि 20 वर्षीय टोरी ओजेदा, अपने जैक्सनविले घर में अपने चार-चार बॉयफ्रेंड के साथ रहती है। मार्क, ट्रैविस, एथन और क्रिस्टोफर ओजेडा के साथ समय बिताते हैं, प्रत्येक रात अपने बिस्तर के "अंदर और बाहर" स्वैप करते हैं। 

Image result for pregnant women without face

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टोरी ओजेडा नाम की महिला ने कहा- 'बच्चे की परवरिश करने के लिए हम सभी काफी उत्साहित हैं।' ब्रिटिश मीडिया ने महिला के बारे में लिखा है कि वह इस कहावत को नए सिरे से परिभाषित कर रही है कि एक बच्चे की परवरिश में पूरे गांव को लगना पड़ता है।

टोरी अपने 3 बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा (अमेरिका) के जैकसनविले के घर में रहती है। जबकि चौथा बॉयफ्रेंड अलग रहता है। इन लोगों के कुछ परिजन अनोखे रिश्ते को पसंद नहीं करते, लेकिन टोरी का कहना है कि उनके सारे दोस्तों को उनके सभी पार्टनर के बारे में पता है।

Image result for pregnant women without face

पहले पार्टनर मार्क (18) से टोरी की मुलाकात हाईस्कूल में हुई थी। इसके दो महीने बाद ट्रैविस (23) के साथ भी महिला रिलेशनशिप में आ गई।

आगे चलकर टोरी म्यूचुअल फ्रेंड एथन (22) और क्रिस्टोफर (22) के प्यार में भी पड़ गई। क्रिस्टोफर ही होने वाली बच्ची का पिता है। टोरी फरवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

टोरी ने कहा कि प्रेग्नेंसी के वक्त के आधार पर संभवत: क्रिस्टोफर ही बच्चे का बायोलॉजिकल पिता है। लेकिन जैसा कि मैं सोच पा रही हूं, हम सब मिलकर उसे बड़ा करेंगे, मतलब सभी चारों उसके पिता होंगे।