महिला ने आशिक के साथ मिलकर किया पति का कत्ल

-आरोपी गिरफ्तार 1 दिन के पुलिस रिमांड पर
श्री आनंदपुर साहिब (गोपाल शर्मा):
निकटवर्ती गांव सजमोर में एक महिला द्वारा अपने आशिक के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया गया। मृतक की बहन आशा रानी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी रुपिंदर सिंह बताया कि गांव सजमोर में आशा रानी के दो भाई रहते हैं जिसमें मनीष कुमार जोकि ट्रक ड्राइवर है तथा उसके साथ उसके माता-पिता रहते हैं जबकि दूसरा भाई सोहन सिंह जोकि हलवाई का काम करता था। सोहन सिंह की घरवाली के गलत आचरण के कारण पंचायत में कई बार समझौते हो चुके हैं लेकिन फिर भी वह सुधर नहीं रही थी। 

आशा रानी ने बताया कि उसके भाई सोहन सिंह का विवाह 2006 में जसविंदर कौर के साथ हुआ जबकि उसके अभी एक बेटा एक बेटी है। जसविंदर कौर के गलत आचरण के कारण उसके दोनों बच्चे ज्यादातर अपने दादा-दादी के साथ रहते हैं क्योंकि जसविंदर कौर उसके भाई सोहन सिंह के साथ अक्सर लड़ाई-झगड़ा करती थी। गत दिवस जसविंदर कौर जल्दी में आकर उनसे कहा कि सोहन सिंह ने सुसाइड कर लिया है।

वहीं जब वे मृतक सोहन सिंह को स्नान कराने लगे तो उसके गले पर निशान देखे जिस पर उन्होंने तुरंत गांव की पंचायत तथा रिश्तेदारों को दिखाया जिस पर उन्होंने शक जाहिर किया की जसविंदर कौर ने किसी के साथ मिलकर सोहन सिंह को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आनंदपुर साहिब के सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है तथा जसविंदर कौर को पूछताछ के लिए श्री आनंदपुर साहब में लेकर आए जहां थाना प्रभारी ने बताया कि पहले पूछताछ में जसविंदर कौर ने अपना गुनाह कबूल किया कि उसने राजीव कुमार के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा राजीव कुमार को गिरफ्तार कर आज स्थानीय अदालत में पेश किया जहां 1 दिन के रिमांड पर लिया गया। थाना प्रभारी रुपिंदर सिंह ने कहा अभी पूछताछ की जा रही है।