सोनीपत में हमले में महिला की मौत, पति घायल

सोनीपत (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा में सोनीपत के गांव माहरा में पंचायत चुनाव को लेकर एक ग्रामीण ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर अपने दोस्त और उसकी पत्नी पर चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें दोस्त की पत्नी की मौत हो गई, जबकि दोस्त पीजीआई, रोहतक में उपचाराधीन है। गांव माहरा निवासी रामनारायण ने मोहाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने गांव में ही अड्डे पर टैंट हाउस और परचून की दुकान चलाते हैं। उसकी गांव के ही सतबीर से अच्छी दोस्ती थी। वह अकसर उसके पास दुकान में आकर बैठता था। रामनारायण ने बताया कि जब वह दुकान पर बैठे तो सतबीर ने दबाव बनाया कि भविष्य में आने वाले सरपंच पद के चुनाव में वह उसके कहने के अनुसार ही वोट डालेगा। जिस पर रामनाराण ने उसे मना कर दिया था। उसके मना करने पर दोनों में बहस हो गई थी।

इसी को लेकर बीती रात को सतबीर अपने बेटे संजय और विजय के साथ हाथों में चाकू लेकर उनके घर आया था। उस समय रामनारायण, उसकी पत्नी रोशनी (45), उसका बेटा मंजीत और पुत्रवधू सविता तथा छोटी पुत्रवधू सोनिया भी घर पर थी। इसी बीच सतबीर तथा उसके बेटे संजय और विजय ने उनके साथ मारपीट की और चाकू से रामनारायण के कंधे और उसकी पत्नी रोशनी के पेट के पास हमला कर उन्हें घायल कर दिया। बाद में वह फरार हो गए।
उनके परिजन जब दोनों को महिला मेडिकल कालेज अस्पताल, खानपुर कलां ले जा रहे थे तो रास्ते में भी हमलावरों ने आकर उन्हें धमकी दी थी। बाद में परिजनों ने उन्हें खानपुर कलां अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद उन्हें पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया। पीजीआई में रोशनी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में रामनारायण के बयान पर सतबीर, संजय और विजय के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।