आलिया के जन्मदिन पर क्यों गायब हुए रणबीर कपूर?

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन यानी 15 मार्च को अपनी बड़ी बहन शाहीन और अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ देखा गया, न कि उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ। ऐसे में मीडिया का एक वर्ग यह कयास लगा रहा है कि उनके बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है। आलिया ने अपना जन्मदिन अपने गर्लगैंग के साथ मनाया और अभिनेत्री द्वारा जन्मदिन पर दो केक काटे जाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों और सहकर्मियों से लेकर उनकी मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू सिंह तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, लेकिन वेबसाइट ओडिशा टीवी डॉट इन की एक रिपोर्ट की मानें तो शुभकामनाएं देने वाले लोगों में रणबीर का कोई संदेश नहीं था।

वहीं इंडिया टूडे डॉट इन की रिपोर्ट के अनुसार, संयोग से आलिया के जन्मदिन के एक दिन बाद नताशा पूनावाला ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जहां रणबीर को आलिया के गालों पर किस लेते और उनके पीछे अर्जुन और मलाइक एक दूसरे को गले लगाते देखे जा सकते हैं। यह तस्वीर न्यूयॉर्क में ली गई थी।

हालांकि आलिया और रणबीर ने ना तो अपने रिश्ते को नकारा न ही स्वीकार किया है, लेकिन मीडिया का एक वर्ग हमेशा उनको लेकर सजग रहता है। वहीं बॉलीवुड मीडिया के कई लोग दोनों की दिसंबर में संभावित शादी की उत्साहपूर्वक रिपोटिर्ंग भी कर रहे थे। हालांकि रणबीर और आलिया ने इस पर भी चुप्पी बनाए रखा है, लेकिन कुछ मीडियाकर्मियों का दावा है कि शादी के लिए अतिथि सूची पहले से तैयार हो गई है।

वहीं दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मा' में नजर आने वाले हैं।