Friday, May 24, 2019 12:36 AM

सीटी इंजी. के छात्रों ने जीती नेशनल लेवल प्रोजैक्ट प्रतियोगिता

जालंधर (एस.खन्ना) - सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी शाहपूर के बी.टेक मकैनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों ने यशवंतराव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (वाईसीसीई) नागपूर द्वारा आयोजित नेशनल लेवल प्रोजैक्ट प्रतियोगिता प्रतिकृति में पहला स्थान पाया। प्रतियोगिता में पहला स्थान पाने वाले छात्रों को 7,000 नकद इनाम राशि भी दी गई। नेशनल लेवल प्रोजैक्ट प्रतियोगिता में पहले स्थान पर रहने वाले टीम में बी.टेक के करण (टीम लीडर), लवप्रीत सिंह, रविंदर सिंह, प्रभजोत कौर, जसमीत सिंह, मुकेश और सैमुअल शामिल थे। छात्रों ने अध्यापकों के मार्गदर्शन में न्यूनतम लागत पर 3 डी प्रिंटर तैयार किया।

वाइसीसीई टैक्नीकल टीम के चेयरमैन डॉ. एस,एस, चौधरी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 216 टीमों के 1,000 छात्रों ने भाग लिया, जिस में से सिर्फ 160 टीमें ही चुनी गई। सीटी ग्रुुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरैक्टर डॉ.जी.एस कालरा, डीन अकादमिक्स डॉ.अनुपमदीप, इंजीनियरिंग विभाग के मुखी इंजी, अमनदीप सिंह बंसल ने विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।