..जब महिला के पैर को कुंडली मारकर बैठ गया 10 फीट लंबा अजगर, Video देख उड़ जाएंगे होश

कैनबरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): ऑस्ट्रेलिया में एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दस फीट लंबा अजगर महिला के पैरों पर लिपटा हुआ है। दक्षिणपूर्वी क्वीनलैंड की निवासी इस महिला ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी कि एक 10 फीट लंबा अजगर उनके पैर पर लिपटा हुआ है और हटने का नाम नहीं ले रहा है।  

जानकारी के अनसुार, यह घटना उस समय हुई जब महिला अपनी बिल्ली को इस अजगर से बचा रही थी। क्वीनलैंड की पुलिस ने महिला के पैर पर लिपटे अजगर और उसे हटाने को लेकर पुलिस की मशक्कत की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की। इस वीडियो में जिस तरह अजगर महिला के पैर पर लिपटा हुआ है, उससे कई लोगों को बुरे सपने आते लेकिन यह महिला वीडियो में एकदम शांत खड़ी नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला खुद भी अजगर को हटाने की कोशिश कर रही हैं, यह अजगर तीन मीटर यानि कि करीब दस फीट लंबा बताया जा रहा है। वीडियो के अंत में महिला को आराम से अपने पैर से हटाती हुई नजर आ रही हैं। जब पुलिस ने महिला से पूछा कि क्या उन्हें पालतू अजगर को वापस उसकी जगह में रखने में मदद चाहिए तो महिला ने जवाब दिया कि यह पालतू नहीं, जंगली है। इस पर पुलिस ने आश्चर्य से कहा कि क्या आप सच कह रही हैं।

देखें Video-