Monday, May 20, 2019 02:02 AM

मौसम ने डाला अड़ंगा, प्रियंका गांधी का सुंदरनगर दौरा रद्द

सुंदरनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा की हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है। इस रैली के रद्द होने की वजह हिमाचल प्रदेश का लगातार खराब चल रहा मौसम है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बताया कि कांगड़ा हवाई अड्डा से उनका चॉपर उड़ान नहीं भर सका। कारण कि मौसम विभाग ने कांगड़ा और सुंदरनगर के बीच खराब मौसम के प्रति आगाह किया था। पायलट ने भी ऐसी रिपोर्ट दी थी।

Image result for प्रियंका गांधी

इससे सुबह 10 बजे से प्रियंका का इंतजार कर रहे रैली में पहुंचे लोगों को निराशा ही हाथ लगी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रियंका का पॉलिटेक्निक कॉलेज से रैली स्थल तक खुली जीप में सवार होकर रोड शो होना था। प्रियंका का हेलीकॉप्ट से पॉलिटेक्निक कॉलेज के खेल मैदान में पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन खराब मौसम बाधा बन गया।

Image result for प्रियंका गांधी

वहीं, रैली स्थल पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, रजनी पाटिल, पंडित सुखराम, मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रम शर्मा, पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर सहित अन्य नेता मौजूद रहे। इस दौरान इन नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया। 

Image result for प्रियंका गांधी

बता दें छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान के साथ अब तक कुल 482 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां भी चल रही हैं। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन, सपा-बसपा गठबंधन समेत हर छोटे बड़े दल जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम में लगे हैं। 

फिर बदला मौसम : बारिश-बर्फबारी का दौर शुरू, रोहतांग में 2 ईंच ताजा हिमपात

रुक-रुक कर हो रही बारिश, रोहतांग दर्रे पर 2 ईंच बर्फबारी
प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है। राजधानी शिमला के साथ ऊपरी इलाकों में रात भर रुक-रुक कर बारिश होती रही। वहीं, कुल्लू जिला में भी बीती देर रात से घाटी में बारिश-बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। घाटी में मौसम सुहावना हो गया है तापमान में गिरावट के बाद लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है। रोहतांग दर्रे पर 2 ईंच ताजा बर्फबारी हुई है जिससे यहां आने वाले हजारों पर्यटकों के चेहरे खिल गए हैं।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।