मौसम ने डाला अड़ंगा, प्रियंका गांधी का सुंदरनगर दौरा रद्द

सुंदरनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा की हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है। इस रैली के रद्द होने की वजह हिमाचल प्रदेश का लगातार खराब चल रहा मौसम है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बताया कि कांगड़ा हवाई अड्डा से उनका चॉपर उड़ान नहीं भर सका। कारण कि मौसम विभाग ने कांगड़ा और सुंदरनगर के बीच खराब मौसम के प्रति आगाह किया था। पायलट ने भी ऐसी रिपोर्ट दी थी।

इससे सुबह 10 बजे से प्रियंका का इंतजार कर रहे रैली में पहुंचे लोगों को निराशा ही हाथ लगी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रियंका का पॉलिटेक्निक कॉलेज से रैली स्थल तक खुली जीप में सवार होकर रोड शो होना था। प्रियंका का हेलीकॉप्ट से पॉलिटेक्निक कॉलेज के खेल मैदान में पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन खराब मौसम बाधा बन गया।

वहीं, रैली स्थल पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, रजनी पाटिल, पंडित सुखराम, मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रम शर्मा, पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर सहित अन्य नेता मौजूद रहे। इस दौरान इन नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया। 

बता दें छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान के साथ अब तक कुल 482 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां भी चल रही हैं। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन, सपा-बसपा गठबंधन समेत हर छोटे बड़े दल जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम में लगे हैं। 

रुक-रुक कर हो रही बारिश, रोहतांग दर्रे पर 2 ईंच बर्फबारी
प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है। राजधानी शिमला के साथ ऊपरी इलाकों में रात भर रुक-रुक कर बारिश होती रही। वहीं, कुल्लू जिला में भी बीती देर रात से घाटी में बारिश-बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। घाटी में मौसम सुहावना हो गया है तापमान में गिरावट के बाद लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है। रोहतांग दर्रे पर 2 ईंच ताजा बर्फबारी हुई है जिससे यहां आने वाले हजारों पर्यटकों के चेहरे खिल गए हैं।