Wednesday, September 26, 2018 06:54 AM

फ्रांस के खिलाफ मैच में हमने अवसर बनाए थे : पिटो

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फ्रांस की अंडर-19 विश्व चैम्पियंस की युवा टीम के खिलाफ मिली हार के बाद भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच फ्लोएड पिंटो ने कहा कि उनकी टीम ने फ्रांस के खिलाफ अवसर हासिल किए थे। पिंटो ने कहा कि वह चार देशों के टूर्नामेंट में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और ऐसे कड़े प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ मैच टीम के विकास में मददगार हैं। उल्लेखनीय है कि चार देशों के टूर्नामेंट में भारत की अंडर-19 टीम को फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। 

मैच के बाद कोच पिंटो ने कहा, "इस मैच में अधिकतर समय तक मेरी टीम के खिलाड़ियों ने प्रतिद्वंद्वी टीम को कड़ी प्रतिस्पर्धा दी। फ्रांस की इस टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी फ्रेंच लीग-1 और उच्च स्तरीय अकादमियों के लिए खेल चुके हैं। हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने साबित किया कि वह अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ियों जितनी ही काबिलियत रखते हैं।"

पिंटो ने कहा, "यहां तक कि इस मैच में हमने अपने अवसर बनाए थे। अनिकेत की ओर से 25 यार्ड से किया गया गोल सफल हो सकता था। ऐसे मैचों में हमारा डिफेंस सबसे अधिक मायने रखता है। फ्रांस की ओर से किए गए दो गोल हमारी ओर से की गई छोटी-छोटी गलतियों का कारण थे। हमें इन गलतियों पर काम करना होगा।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।