+

हम अच्छी शुरुआत और साझेदारी दोनों नहीं कर पाए : विलियमसन

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने यहां बुधवार को आईपीएल 14 के 33वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स से आठ विकेट से हार के बाद कहा कि टीम ने अच्छी शुरु
हम अच्छी शुरुआत और साझेदारी दोनों नहीं कर पाए : विलियमसन

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने यहां बुधवार को आईपीएल 14 के 33वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स से आठ विकेट से हार के बाद कहा कि टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की, एक अच्छी साझेदारी नहीं हो पाई, जिसके चलते हमें लय नहीं मिल पाई। निचले क्रम ने कुछ रन बनाए, लेकिन हम 25 से 30 रन कम बना पाए।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, “ हमने अच्छी गेंदबाजी की। हमने इससे पहले छोटे स्कोर काे डिफेंड किया है, लेकिन आज ऐसा न होना थोड़ी शर्म की बात थी। इस सीजन हमारे लिए अब तक मुश्किल अभियान रहा है, लेकिन हमें अपने क्रिकेट का आनंद लेने की जरूरत है और खुद को दबाव में नहीं डालना चाहिए। सामने वाली टीम उत्कृष्ट थी। ”

कप्तान ने कहा, “ कैगिसो दबादा और एनरिक नॉर्त्जे दोनों क्वालिटी वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। वे इस समय दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बने हुए हैं। यही वजह रही कि उन्होंने हमें दबाव में रखा। उन्होंने हमें कठिन स्थिति में पहुंचा दिया। शायद अगर हमने शुरुआती विकेट नहीं गंवाए होते तो हम अलग तरह से कर सकते थे, लेकिन दिल्ली उत्कृष्ट थी और उसने स्मार्ट क्रिकेट खेला। हमें अपने खेलने के तरीके पर ध्यान देना चाहिए और सुधार करने की कोशिश करनी चाहिए। ”

शेयर करें
facebook twitter