Friday, May 24, 2019 01:15 AM

हमने अंत में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की : स्मिथ

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी।

दिल्ली ने सोमवार को यहां खेले गए मैच में राजस्थान को छह विकेट से शिकस्त दी थी। अजिंक्य रहाणे (नाबाद 106) की दमदार पारी की बदौलत मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 191 रन बनाए। 

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "हमने सोचा कि अंत में हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए, डेथ ओवर में रबाडा के साथ उन्होंने बहुत रन बचाए। हम उनके गेंदबाजों के खिलाफ रन नहीं बना पाए।"

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अपने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा, "हम जानते थे कि रॉयल्स पूरी ताकत झोक देंगे। विकेट बल्लेबाजी के अनुरूप थी और जिस तरह उन्होंने शुरुआत की हमें लगा वे 200 पार कर लेंगे। रहाणे ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। हमारे गेंदबाजों ने अपना संयम नहीं खोया और उन्हें रोकने में कामयाब रहे।"

मेजबान टीम के बड़े स्कोर के बावजूद ऋषभ पंत ने 36 गेंदों पर 78 रनों की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को जीत दिला दी। शिखर धवन ने भी 54 रन बनाए। 

स्मिथ ने कहा, "उन्होंने पावरप्ले में हमारे गेंदबाजों को मारा और शिखर ने बेहतरीन पारी खेली। पंत युवा खिलाड़ी हैं और उन्होंने भी बेहतरीन काम किया।"

इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।