Wednesday, November 21, 2018 08:15 PM

राजीव के हत्यारों को रिहा करने के लिए प्रतिबद्ध: तमिलनाडु सरकार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के सभी सात दोषियों को रिहा करने के लिए प्रतिबद्ध है और आगे की कार्रवाई उच्चतम न्यायालय के आज के निर्णय का अध्ययन करने के बाद की जायेगी।

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता एवं मत्स्य मंत्री डी जयकुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या के दोषी ए जी पेरारिवलन की दया याचिका पर विचार करने के उच्चतम न्यायालय के निर्णय पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दोषियों को छोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा,“ हम उच्चतम न्यायालय के फैसले का अध्ययन करने के बाद इस संबंध में कार्रवाई करेंगे। उन्होंने इस संबंध में उठाये गये पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के कदमों का जिक्र भी किया। 

इस बीच कानून मंत्री सी वी षणमुगम ने कहा कि मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी से चर्चा के बाद इस संबंध में कदम उठाया जायेगा। राज्य के मुख्य विपक्षी दल द्रविड मुनेत्र कषगम समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें । फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।