+

Whatsapp पर स्टेटस डालकर करने जा रहा था खुदकुशी, पुलिस ने कुछ इस तरह बचाई जान 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई में एक शख्स ने अपनी खुदकुशी की पूरी तैयारी कर ली थी और आखिर पर उसने अपने व्हाट्सऐप पर अपने अंतिम शब्द लिए दिए थे। लेकिन मुंबई पुलिस के तत्काल कार्
Whatsapp पर स्टेटस डालकर करने जा रहा था खुदकुशी, पुलिस ने कुछ इस तरह बचाई जान 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई में एक शख्स ने अपनी खुदकुशी की पूरी तैयारी कर ली थी और आखिर पर उसने अपने व्हाट्सऐप पर अपने अंतिम शब्द लिए दिए थे। लेकिन मुंबई पुलिस के तत्काल कार्रवाई के कारण वह खुदकुशी करने में कामयाब नहीं हो सका और उसकी जान बचा ली गई। दरअसल, हुआ यूं कि स्‍टेटस पढ़कर उसकी पत्‍नी ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने समय पर पहुंचकर उसके पति की जान बचा ली। मुंबई पुलिस ने अब परिवार की फोटो के साथ घटना की पूरी जानकारी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। 
 
मुंबई पुलिस ने अपनी इस पोस्‍ट में बताया है कि व्यक्ति ने आर्थिक परेशानियों के चलते खुदकुशी करने का मन लिया था। इसे लेकर उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस भी अपडेट कर दिया था। जैसे ही उसकी पत्‍नी ने यह स्टेटस देखा, उसने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने उस व्‍यक्ति की लोकेशन ट्रैक की और उसे मुंबई के उपनगरीय घाटकोपर रेलवे स्टेशन में खोज लिया। 

मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को शेयर करते हुए कहा कि व्यक्ति सुरक्षित है और उसे उसके परिवार को सौंप दिया गया है। उसकी काउंसलिंग भी की गई। हालांकि व्‍यक्ति और उसके परिवार की पहचान उजागर नहीं की गई है। मुंबई पुलिस के काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। 

शेयर करें
facebook twitter