Friday, May 24, 2019 12:28 AM

हैदराबाद को वार्नर, बेयरस्टो की कमी खलेगी : विलियम्सन

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं।

दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सीजन के अबतक के नौ मैचों में 733 रन बनाए हैं। हालांकि टीम को अब उनकी कमी खलेगी। बेयरस्टो मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच के बाद इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे और उसके बाद टीम को उनकी सेवाएं नहीं मिलेगी। 

वहीं, दूसरी तरफ वार्नर भी आईपीएल के आखिरी चरण में आकर हैदराबाद का साथ छोड़ देंगे और आस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वार्नर लीग के इस सीजन में नौ मैचों में 517 रनों के साथ शीर्ष पर चल रहे हैं। बेयरस्टो भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं है और वह भी इतने ही मैचों में 445 रनों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं। 

दोनो बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच में 131 रन की साझेदारी कर टीम को नौ विकेट से शानदार जीत दिलाया था। मैच के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा था, "उनके (वार्नर और बेयरस्टो) जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान होगा। वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और बाद में उनकी कमी खलेगी।"
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।