आश्रय शर्मा के साथ विक्रमादित्य सिंह ने कुल्लू में किया चुनाव प्रचार 

कुल्लू (राजीव शर्मा) - मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने रविवार को दूसरे दिन भी कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह व कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर व आदित्य विक्रम सिंह भी उनके साथ रहें। इस मौके पर अपने संबोधन में विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर हमला बोलते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जुमला सरकार करार दिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए गत लोकसभा चुनाव में जो भी वायदे भाजपा ने किया उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ। अब जब फिर से चुनाव बेला आ गई है भाजपा बड़े- बड़े सब्ज बाग दिखा कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। नोटबंदी से लोग परेशान हुए मां-बहनों की जमा पूंजी मोदी सरकार और उनके उद्योगपति मित्र खा गये। उन्होंने कहा कि आज केंद्र की जुमला सरकार पूरे विश्व में अपने जुमलों के लिए विख्यात है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मोदी इतने बड़े जुमलेबाज है कि जनता को बोल रहें भाजपा को वोट डालो लेकिन वे खुदको ही अपना वोट नही डालेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी ने युवा आश्रय शर्मा पर विश्वास व्यक्त किया है, जो जीत के बाद जनता का विश्वास नहीं तोडग़े और यहां पर ठप्प पड़े विकास को नई गति देंगे। उन्होंने आने वाले चुनाव में आश्रय शर्मा को प्रचंड़ बहुमत से जीताने का आहवान किया।

 इस मौके पर आश्रय शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आज पार्टी ने मुझे जिम्मेवारी दी है और मैं जनता के आश्रीर्वाद से मंडी लोकसभा क्षेत्र के हर हिस्से में विकास के आयाम स्थापित करने के लिए काम करूंगा। आश्रय शर्मा ने कहा कि छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह का राजनीतिक जीवन भी मंडी लोकसभा क्षेत्र से शुरू हुआ था। मंडी की जनता ने उन्हें सांसद बना कर दिल्ली भेजा और कई बार वे केंद्र में मंत्री भी रहें। जिसके बाद वीरभद्र सिंह ने कभी पीछे मुड़के नही देखा और अपना राजनीतिक जीवन हिमाचल की जनता के लिए समर्पित किया।