Video: 'छपाक' की ट्रेलर लॉन्च के दौरान रो पड़ी दीपिका पादुकोण, बोलीं- जब भी ट्रेलर देखती हूं आँखें भर आती हैं

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दीपिका इस फिल्म में मालती नाम की लड़की के रोल में हैं, जो एसिड अटैक का शिकार हो जाती है। दीपिका ने अपनी पूरी टीम के साथ छपाक का ट्रेलर लॉन्च किया और इस दौरान वह भावुक हो गई और उनकी आखों में आंसू आ गए। 

दीपिका का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं मेरी आंखें भर आती हैं। दीपिका ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि पहली बार जब मैं आइने में खुद को पहली बार देखूंगी तो क्या होगा? ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका और मेघना के साथ इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी मौजूद थे।

आज रिलीज हुए ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 2 मिनट और 20 सेकेंड के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग दीपिका की एक्टिंग की खूब तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- OMG, ये कितना दर्द से भरा है…अब समझ में आ रहा है कि लोग आपको एक्टिंग की रानी क्यों कहते हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा- दो साल बाद ये दीपिका ने कमबैक किया है। एक यूजर ने लिखा- इंडियन हिस्ट्री में ये फिल्म मास्टरपीस बनने जा रही हैं।

यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। मेघना ने साल 2017 में आलिया भट्ट और विक्की कौशल को लेकर राज़ी फिल्म बनाई थी। दीपिका पादुकोण के साथ छपाक में विक्रांत मेस्सी भी लीड रोल में हैं।