बजाना कलां में दलित युवक को नंगा कर लाठी से पिटाई का वीडियो वायरल 

सोनीपत (सुनील छिक्कारा) - बजाना कलां गांव के खेत में बने कोठरे में दलित युवक की पैंट उतरवाकर नंगा करके लाठियों से बुरी तरह पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पीडि़त के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवक के पिता ऋषिपाल ने बताया कि यह वीडियो करीब एक माह पहले की है। गांव के दो युवक मोहित पुत्र लखमी व जितेन्द्र ने उनके बेटे अंकित को खेत में बने कोठरे में ले जाकर उसकी पैंट उतरवाने के बाद लाठियों से उसकी पिटाई कर रहे है। पुलिस शिकायत में अंकित के पिता ने बताया कि  यह विडियो एक माह पहले की है। गांव के ये युवक उनके बेटे पर स्प्रे करवाने व पशुओं को पानी पिलाने का बहाना बनाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर रहे है। 

विडियो में कहा तारीख पर गए तो भैस क्यों नही नहलाई 
युवक की पिटाई का जो विडियो वायरल हुआ है उसमें सुनाई दे रहा है कि जब लाठियों से अंकित की युवक पिटाई कर रहे है तो वह दादा- दादा कह रहा है। लेकिन एक युवक हाथ में लाठी लेकर पैंट उतारने की बात कहता है और अंकित पैंट उतार लेता है तो एक युवक दोनो हाथों में लाठी लेकर पिटाई करता है।

अंकित दादा- दादा कहते हुए बचाव की बात कहता है तो दूसरा युवक उसके विलाप- विलाप करते करते उसके मुंह पर थप्पड़ मारता है और विडियों में आवाज सुनाई दे रही है कि हर तारीख पर हम जाते है तो भैस नहलाने की बात कही थी और तूने हमारा फोन भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। फिर युवक रोते रोते दादा- दादा कहते हुए हाथ जोड़ लेता है।