वरुण धवन नहीं इस एक्टर से शादी करना चाहती है तापसी पन्नू, बताया मैरिज मटीरियल

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल दोनों फिल्म मनमर्जियां में एर साथ काम कर चुके हैं और इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया।  हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन उनकी एक्टिंग की सराहना हुई।

तापसी पन्नू

बता दें कि दोनों बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी हैं। हाल ही में तापसी ने विक्की के बारे में बात करते हुए उन्हें मैरिज मेटीरियल बताया। बता दें कि इससे पहले बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया यह कह चुकी हैं कि वो विक्की को डेट करना चाहती हैं।

Image result for तापसी पन्नू

तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने हाल ही में BFFs with Vogue के सीजन 3 में शिरकत की। यहां तापसी ने बताया कि कैसे फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग शुरू होने से पहले ही व्हॉट्सएप पर दोनों के बीच बातचीत होती थी, लेकिन जब हम मनमर्जियां में साथ आए तो हमारे बीच दोस्ती हो गई। इस पर विक्की ने कहा कि तापसी बहुत ट्रांसपेरेंट हैं और बहुत बातूनी हैं। वहीं मैं अच्छा लिसनर हूं।

Taapsee Pannu and Vicky Kaushal

इसके साथ ही तापसी ने कहा कि विक्की उन्हें हॉट नहीं लगते। जब उनसे अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और विक्की कौशल के बीच 'हुकअप, शादी और हत्या' चुनने के लिए कहा गया था। तापसी ने जवाब दिया, "वरुण के साथ हुकअप, अभिषेक को मारना और विक्की से शादी करना। विक्की मैरिज मैटेरियल हैं।"

Image result for तापसी पन्नू and vicky kaushal

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर सामने  आ चुके हैं। वहीं तापसी फिल्म बदला में नजर आई थीं। इस सस्पेंस थ्रिलर में तापसी अमिताभ के साथ दिखी थीं। वहीं विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आए थे। इसके अलावा वो फिल्म तख्त में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर होंगे।