UP: 10 दिनों के भीतर बांदा में तीसरा अज्ञात शव बरामद

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव के पास पानी भरी नहर से एक और अज्ञात शव बरामद हुआ है। 10 दिनों के भीतर बरामद हुआ यह तीसरा अज्ञात शव है। पुलिस तीनों शवों की शिनाख्त अभी तक नहीं कर पाई है। गिरवां के थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने शनिवार को बताया, बड़ोखर बुजुर्ग गांव के पास पानी भरी नहर से 25-26 साल के एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। उसके शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। युवक काली जैकेट, पूरी आस्तीन की शर्ट और पैंट पहने हुए है। 

उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है, फिलहाल शव को शवदाह गृह में रखा गया है। इससे पहले 11 दिसंबर को बांदा शहर के परशुराम तालाब के पास रेल पटरी के नजदीक एक युवक का शव बरामद हुआ था। उसका सिर धड़ से अलग काफी दूर पड़ा पाया गया और दोनों हाथ गायब थे। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पांच दिसंबर को बिलबई गांव के पास पुल के नीचे से 24-25 साल की एक अज्ञात युवती का हाथ कटा शव बरामद हुआ था। पोस्टमॉर्टम रपट में युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। अभी तक पुलिस युवती के शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने शनिवार को कहा, तीनों अज्ञात शवों की शिनाख्त और मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी। उन्होंने बताया कि अज्ञात युवती के शव की पोस्टमॉर्टम रपट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।