केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की थी अमित शाह से मुलाकात, खुद को किया क्वारंटीन

02:16 PM Aug 03, 2020 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। दरअसल, शनिवार शाम को रविशंकर प्रसाद ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। खुद अमित शाह ने ट्वीट के जरिये इसकी सूचना देते हुए उनके संपर्क में आए लोगों को अपनी जांच करवाने की सलाह दी थी। इसके बाद केंद्रीय मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत केंद्रीय संचार और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की है। 


गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना जांच की रिपोर्ट कल ही पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा- कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।
इसके साथ ही अमित शाह के संपर्क में आए लोगों को खुद को आइसोलेट करना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52,972 नए मरीज मिले हैं और 771 मरीजों की मौत हो चुकी है। देश में कुल मरीजों का आंकड़ा 18 लाख से अधिक है, जिसमें 38 हजार 135 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक करीब 12 लाख लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 5.79 लाख से अधिक है।