UC Browser ने लॉन्च किया शानदार फीचर, यूजर्स को दिलाएगा स्टोरेज की चिंता से निज़ात

08:20 PM Jan 17, 2020 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अलीबाबा डिजिटल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के हिस्से वाले यूसी ब्राउजर ने नया ऑनलाइन स्टोरेज फीचर लॉन्च किया है। इन-ऐप क्लाउड स्टोरेज के रूप में यूसी ड्राइव अब डिवाइस के स्टोरेज या मेमोरी का उपयोग किए बिना मोबाइल डिवाइस पर ऑनलाइन डाउनलोड करने योग्य तस्वीर, सांग्स और वीडियो को सेव करने में सक्षम है।

यूसी ड्राइव ऑनलाइन डाउनलोड करने लायक तस्वीर, सांग्स और वीडियो को बचाने के लिए यूसी ब्राउजर के भीतर एकीकृत है। यह सभी यूसी यूजर्स के लिए 20 जीबी मुफ्त ऑनलाइन स्टोरेज के साथ आता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "चूंकि आधे से ज्यादा यूसी डाउंलोड्स भारत से होते हैं, इसलिए यूसी ड्राइव सबसे पहले भारतीय मार्केट में डाउनलोड किया गया है। डिजिटल की दुनिया बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है और हर कोई आजकल डिजिटल गतिविधियों के लिए मोबाइल डिवाइस की ओर शिफ्ट हो रहा है, इस परिस्थिति में मोबाइल यूजर्स के लिए यह जरूरी है कि ऑनलाइन स्टोरेज का विकल्प उनके पास उपलब्ध रहे।" चाइना की फर्म के अनुसार, भारत इसके सबसे बड़े बाजारों में से एक है और इसके वैश्विक डाउनलोड का लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा यहीं से आता है।