फैशन वीक में भिड़ीं दो सिंगर, हाथापाई के बाद फेंके जूते

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर सितारों के बीच मामूली झगड़े या कहासूनी तो आम बात है, जिसकी खबरें आए दिन मीडिया में उछलती रहती है। लेकिन जब यह झगड़ा हाथापाई पर उतर आए तो यह सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। एेसा ही हुआ हॉलीवुड हिप हॉप आर्टिस्ट कार्डी बी व निकी मिनाज के बीच। इतना ही नहीं इन दोनों का झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि हाथापाई के बीच वह जूते उतारने तक को मजबूर हो गईं। बता दें कि मौका था हार्पर्स बाजार आइकन्स फैशन वीक पार्टी का, जहां दोनों सिंगर्स के बीच देखते ही देखते भिड़ंत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इवेंट में उस वक्त अच्छी खासी पार्टी चल रही थी और लोग क्रिस्टीना के परफॉर्मेंस का इंतज़ार कर रहे थे। बताया जाता है कि उस वक्त निकी केली रॉलैंड और ला ला एंथनी के साथ फोटो खिंचवा रही थीं। रिपोर्ट की मानें तो निकी जबरन कार्डी बी के रास्ते आ गईं और उन्हें चोट लग गई। इस दौरान कार्डी का विग भी खींच लिया गया और इसी के बाद उन्होंने अपना शूज़ उतारकर निकी पर फेंक दिया।

उनके ऐसा करते ही वहां हंगामा सा मच गया और सिक्यॉरिटी अपने-अपने स्टार्स की सुरक्षा के लिए दौड़ पड़े। यह विडियो पिछले दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ।

Related Stories: