बीजेपी-टीएमसी वर्करों में फिर हिंसक झ़ड़प, बमबारी और फायरिंग में दो की मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल में बीजेपी और सत्ताधारी टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में सामने आया है, जहां टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की खबर है। इस दौरान दोनों पक्षों में बम भी चले और गोलीबारी भी हुई। इस हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। भाटापारा और जगदाल में धारा 144 लागू की गई है।

गृह सचिव अल्पपनपन बंदोपाध्याय ने बताया कि राज्य सरकार इस हिंसा को गंभीरतापूर्वक ले रही है। उन्होंने कहा कि इसके पीछ कुछ असामाजिक तत्व और बाहरी लोग जिम्मेदार हैं। बंदोपाध्याय ने कहा कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लेने के क्षेत्र का दौरा किया है। 

बताया जा रहा है कि हिंसा की घटना के बाद स्थानीय लोग काफी डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव के बाद भी यहां हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के भाटापारा में लोकसभा चुनाव के दौरान भी हिंसा देखने को मिली थी। चुनाव समाप्त होने के बाद भी यहां हिंसक झड़पें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।