Tuesday, November 13, 2018 01:10 PM

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाल किले के पास से दो कश्मीरी आतंकवादी गिरफ्तार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली पुलिस की विशेष दल ने आज लाल किले के पास से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल इकाई ने राजधानी से दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों संदिग्धों को लाल किले के नजदीक गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि दोनों संदिग्ध कश्मीर के रहने वाले हैं। ये दोनों गिरफ्तारी गुरुवार देर रात की गयी। 

सूत्रों का कहना है कि दोनों की पहचान परवेज राशिद और जमशेद जहूर के रूप में हुई है। रोचक बात यह है कि जमशेद के पिता जम्मू एवं कश्मीर पुलिस में हैं। जबकि समझा जाता है कि परवेज का भाई मुठभेड़ में पहले ही मारा जा चुका है। आपको बता दें कि पुलिस को पहले ही आईबी इनपुट मिल गया था कि दिल्ली में कई आतंकवादी गड़बड़ करने के फिराक में है। पुलिस इस मामले को लेकर पहले से सतर्क थी। 

हालांकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी पुलिस ने आतंकियों की कई कार्रवाई को नाकाम किया। यह गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बताई जाती है। आतंकियों से पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि इन दोनों से कई अहम सुराग पुलिस को हाथ लगेंगे। मसलन पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।