हेरोइन तस्करी के दो मामले दर्ज, तीन गिरफ्तार

शिमला (ऊषा शर्मा): नशाखोरी के खिलाफ पुलिस का जिला भर में लगातार अभियान चल रहा है। पुलिस ने शुक्रवार रात दो अलग अलग स्थानों में मादक पदार्थ हेरोइन सहित तीन तस्करों को काबू किया। पुलिस के अनुसार पहले मामले में सदर थाना पुलिस ने लक्कड़ बाजार के निकट खुलमोड नामक स्थान पर गश्त के दौरान 19 वर्षीय युवक सचिन मेहता को पांच ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित युवक जिला शिमला के रोहडू तहसील के खनगटेडी गांव का मूल निवासी है।

दूसरे मामले में ठियोग थाना क्षेत्र में दो युवक दबोचे गए। जानकारी अनुसार छेला के निकट भुइँ गांव में गश्त के दौरान पुलिस के दल की नजऱ संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो युवकों पर पड़ी। तलाशी के दौरान इनके कब्ज़े से 22 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने दोनों युवकों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान सौरभ बाली (32) निवासी नोएडा उत्तर प्रदेश और कमल बत्रा (26) निवासी कोटखाई जिला शिमला के रूप में हुई है। कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक मनमोहन ने बताया कि पुलिस नशा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही है और हेरोइन की तस्करी के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है और गिरफ्तार किए गए इन अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।