Tuesday, January 22, 2019 02:01 AM

झील में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

रायबरेली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में दो सगे भाइयों की झील में डूबने से मौत हो गयी है। पुलिस ने आज बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के कुड़वल गांव निवासी भगवानदीन के पुत्र सूर्यपाल (35) और रामपाल (22) की बड़ेला झील में डूबकर मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी लालगंज विनीत सिंह के अनुसार रविवार देर रात किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ ,उसके बाद बड़ा भाई सूर्यपाल घर से निकल कर गांव के किनारे ही स्थित बड़ेला झील में कूद गया उसे बचाने के चक्कर में छोटा भाई रामपाल भी झील में कूदा लेकिन कुछ देर तक दोनों का अता पता ना चलने पर गांव वालों ने जाल डालकर खोजबीन की। जानकारी मिलने पर पुलिस ने डलमऊ से गोताखोरों को बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद सोमवार दोपहर बाद दोनों भाइयों का शव झील से निकालने में कामयाबी मिल पाई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामूली कहासुनी के बाद दोनों भाइयों के इस दर्दनाक हादसे में मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।