दुकान के आगे खड़े ट्रक को हटाने को कहने पर ट्रक चालक ने किया जानलेवा हमला 

समाना (जतिंदर गोयल) : अनाज मंडी में एक आढ़ती की दुकान के आगे खड़े ट्रक को हटाने को कहने पर ट्रक चालक द्वारा आढ़ती और उसकी लेबर पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस दौरान एक मजदूर के सिर पर गहरी चोट लगने से उसे समाना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अनाज मंडी में आढ़त की दुकान करने वाले सुरिंदर कुमार पुत्र रतन लाल ने सिटी पुलिस के पास इस सबंधी शिकायत दर्ज कराई गई है। 

सुरिंदर कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि गत रात्रि उसकी दुकान के आगे एक ट्रक खड़ा होने से उसे फसल गिराने में परेशानी आ रही थी। इसको देखते हुए उसने मार्केट कमेटी के सचिव को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मार्केट कमेटी सचिव ने ट्रक यूनियन से संपर्क कर दुकान के आगे खड़े ट्रक को हटाने के लिए कहा लेकिन ट्रक यूनियन ने बताया कि ट्रक उनकी यूनियन का नहीं होने की बात की जिसके बाद मार्केट कमेटी सचिव ने ट्रक पर लिखे नंबर पर संपर्क कर उसके मालिक को ट्रक हटाने के लिए कहा। ट्रक मलिक ने तुरंत ट्रक चालक को सूचित कर वहां से ट्रक हटाने को कहा गया।

 सुरिंदर कुमार ने कहा कि जैसे ही ट्रक का चालक ट्रक के पास पहुंचा तो उसने उसके तथा उसकी लेबर के साथ गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। जब उसे ऐसा करने से रोका गया तो उसने ट्रक के भीतर रखी कुल्हाडी निकाल कर हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करते ट्रक चालक को काबू किया जिसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक चलाकर लेबर पर चढाने का प्रयास किया जिसके बाद वह सिटी थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराने जा रहा था तो ट्रक चालक ने उसके पीछे आकर फिर से हमला कर दिया। इसी दौरान दुकान से लेबर का फोन आया कि करीब दो दर्जन लोग हथियारों से लैस होकर दुकान पर आए हैं जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने लेेबर पर हमला कर दिया है। इस हमले मेें लेबर के कु छ मजदूर घायल हो गए है। सिटी पुलिस ने सुरिंदर कुमार की शिकायत पर ट्रक नंबर पी.बी-11 सी.यु-5676 के चालक और करीब दो दर्जन अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी है।