Tuesday, April 23, 2019 05:57 PM

हरियाणा में ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौके पर मौत, एक घायल

हरियाणा (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा में रेवाड़ी में एक ट्रक और कार के बीच भीषण सड़क हादसे की खबर है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, मरने वालों में 2 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है, जबकि एक महिला घायल भी हो गई। यह गाड़ी जयपुर से दिल्ली जा रही है जिस दौरान यह हादसा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के रहने वाले एक ही परिवार के 7 लोग, जो कि काफी समय से दिल्ली में रहते थे, शनिवार को किसी काम से जयपुर गए थे। रविवार सुबह ये सभी कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे सभी दिल्ली जयपुर हाईवे संख्या 8 स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर के पास पहुंचे तो कार तेज रफ्तार होने के कारण अचानक संतुलन खो बैठी और डिवाइडर तोड़कर एक पेड़ से टकराती हुई सामने से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

तस्वीर में आप कार की हालत से अंदाजा लगा सकते है कि ट्रक और कार में टक्कर कितनी जोरदार थी। कार के परखच्चे उड़ गए है। इस हादसे में एक महिला घायल हो गई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कबजे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।