लॉकडाउन से हुआ परेशान, सरकारी बस को चुराकर बैंगलोर की यात्रा को निकल गया युवक

अनंतपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस वक़्त दुनिया के अलग अलग देशों में लॉकडाउन चल रहा है। भारत में भी इस वायरस का कहर जारी है। लोगों को इस वायरस से बचने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां लॉकडाउन से निराश एक युवक, जो बैंगलोर की यात्रा करना चाहता था, उसने सरकारी बस की चोरी की और उसे कर्नाटक लेकर निकल पड़ा। हालांकि इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा लिया।

लॉकडाउन से हुआ परेशान, सरकारी बस चुराकर सफर पर निकला युवक

दरअसल, कर्नाटक का एक शख्स आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावरम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुराकर गुट्टूरु होते हुए बेंगलुरु की तरफ ले जा रहा था। वह दोनों राज्यों की सीमा पर पकड़ा गया। खबर के मुताबिक राज्य सड़क परिवहन निगम की बस (एपी 02 जेड 0552) धर्मावरम आरटीसी बस डिपो पर खड़ी थी, लेकिन परिवहन कर्मचारियों ने युवक को बस को ले जाते देख लिया। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। 

लॉकडाउन से हुआ परेशान, सरकारी बस चुराकर सफर पर निकला युवक

इसके बाद धर्मावरम से बैंगलोर के लिए जा रही बस मार्ग पर उसका पीछा किया। अंत में उस बस चोर को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक वह बेंगलुरु का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस उसे पकड़कर पूछताछ कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि वो किस वजह से बस लेकर भागा है। हालांकि शुरूआती पूछताछ में यही पता चला है कि वह युवक लॉकडाउन से परेशान था, इसी लिए सरकारी बस को चुराकर भागा था।