+

Tokyo Olympics Day 3: भारतीय महिलाओं ने दिखाया दम, मैरीकॉम ने जीत से किया आगाज- मनिका बत्रा का शानदार खेल जारी

टोक्यो (उत्तम हिन्दू न्यूज): जापान के टोक्यो शहर में आयोजित हो रहे ओलंपिक खेलों का आज तीसरा दिन है। आज तीसरे दिन भारत के कई स्टार खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा में अपनी किस्मत मेडल के लिए आ
Tokyo Olympics Day 3: भारतीय महिलाओं ने दिखाया दम, मैरीकॉम ने जीत से किया आगाज- मनिका बत्रा का शानदार खेल जारी

टोक्यो (उत्तम हिन्दू न्यूज): जापान के टोक्यो शहर में आयोजित हो रहे ओलंपिक खेलों का आज तीसरा दिन है। आज तीसरे दिन भारत के कई स्टार खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा में अपनी किस्मत मेडल के लिए आजमा रहे हैं। टोक्यो ओलिंपिक की रिंग में भारत की स्टार महिला बॉक्सर मैरीकॉम ने जीत से अपना खाता खोल लिया है। राउंड ऑफ 32 के मुकाबले में 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन ने डॉमिनिक रिपब्लिक की महिला बॉक्सर के खिलाफ मुकाबला जीत लिया है। इसी के साथ मैरीकॉम के मुक्के ने टोक्यो की रिंग में भारत के लिए मेडल की आस जगा दी है। मैरीकॉम ने महिलाओं के 51 किलोग्राम भार वर्ग में बॉक्सिंग के राउंड ऑफ 32 का मुकाबला 4-1 से जीता है।

Tokyo Olympics 2020: मैरीकॉम ने मुक्के से जगाई मेडल की आस, जीत से किया आगाज

टोक्यो की रिंग में मैरीकॉम ने अपने पहले मुकाबले की शुरुआत सोची समझी रणनीति के साथ की। उन्होंने पूरे मुकाबले में अपने अनुभव का भरपूर इस्तेमाल करते हुए मुकाबला जीता। 

manika batra

वहीं इससे पहले टेबल टेनिस में भारत की टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है। उनका ओलंपिक का शानदार सफर जारी है। मनिका ने टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन रविवार को दूसरे दौर का मुकाबला जीत लिया है। इसी के साथ मनिका ने तीसरे राऊंड में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने यूक्रेन की खिलाड़ी पेसोत्सका मारग्रेटा को 4-11, 4-11, 11-7, 12-10, 8-11, 11-5 और 11-7 से हराया। 

Badminton-Sweat and tears: PV Sindhu and Chen Yu Fei decimate opponents |  Reuters

इससे पहले आज सुबह भारत की बैडमिंटन में स्टार शटलर पीवी सिंधु ने भी जीत से आगाज किया है। उन्होने केवल 29 मिनट में ही अपनी जीत दर्ज कर ली थी। 
 

शेयर करें
facebook twitter