Monday, January 21, 2019 06:50 AM

'बागी 2' के साथ मेरी ब्रांड वैल्यू बढ़ी : टाइगर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वह 'बागी 2' की सफलता के बाद बहुत खुश हैं क्योंकि टॉप ब्रांड प्रचार के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं। टाइगर ने मंगलवार को ब्रांड एंबेसडर के रूप में इनरवियर ब्रांड माचो के नए संग्रह 'माचो हिंट' के लॉन्च पर यहां संवाददाताओं से यह कहा।

टाइगर श्रॉफ ने वर्ष 2014 की फिल्म 'हीरोपंति' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह हर गुजरते दिन के साथ अपनी ब्रांड मूल्य में वृद्धि देख रहे हैं? इस पर टाइगर ने कहा, "मैं इसके लिए बहुत खुश हूं, खासकर 'बागी 2' की सफलता के बाद, मुझे बहुत प्रशंसा मिली और मेरी ब्रांड वैल्यू बढ़ गई है।"

उन्होंने कहा, "मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि बहुत से ब्रांड मुझ पर विश्वास करने लगे हैं।" इससे पहले सलमान खान और अजय देवगन ने इनरवियर ब्रांड 'माचो' का प्रचार किया था लेकिन अब उनकी जगह टाइगर नजर आएंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद को स्थापित अभिनेताओं के साथ प्रतिस्पर्धा में देखते हैं। इस पर टाइगर श्रॉफ ने कहा, "बिल्कुल नहीं.. विशेष रूप से सलमान सर और अजय सर बड़े सितारे हैं।" 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं। यह वर्ष 2012 की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।