Thursday, January 24, 2019 02:00 PM

सड़क हादसे में तीन की मौत दो घायल

जयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगूंदा थाना क्षेत्र में एक ट्रोला और टवेरा गाडी में हुयी भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

हादसे में घायल हुये दोनों लोगों को उदयपुर के महाराण भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर बनी हुयी है। गोगूंदा थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि आज तडके लगभग ढाई बजे थाना क्षेत्रा के धोेलाघाटी के पास सिरोही की ओर से आ रही एक टवेरा गाडी को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा गाडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के बाद टवेरा गाडी में फंसे लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने बडी मशक्कत से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार हादसे में मृतक और घायल सभी सिरोही के निवासी है और उदयपुर जा रहे थे। हादसे में मृत तीनों लोगों के शवों को स्थानीय राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिये रखवाया है जिनका आज उनके परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।