फ्री मिलेगा यह फोन, जीतने के लिए इस 'अजीब' कॉन्टेस्ट में करना होगा पार्टिसिपेट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वन प्लस एक अजीब का कॉन्टेस्ट लेकर आई है। कंपनी ने इस कॉन्टेस्ट को ‘Unlock your Speed’ नाम दिया है। इसके तहत यूजर्स आने वाले फोन OnePlus 6T को फ्री में पा सकते है। 
 
इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपको अपने फोन पर unlock.oneplus.com को खोलना होगा। पेज खुलने के बाद उसपर लिखा होगा ‘TAP YOUR SCREEN’। इस पर टैप करने के बाद पेज पर मैसेज आएगा, ‘सोचिए अगर एक टैप से ढेरों इनाम और वनप्लस 6T जीता जा सके तो’। जानकारी के मुताबिक, स्क्रीन पर तब तक टैपिंग करना है जब तक माइलस्टोन तक न पहुंच जाएं।
 
टैप करते ही यूजर को अपना ईमेल आईडी लिखना होगा और ‘Get Started’ पर टैप करना होगा। फोन जीतने के लिए यूजर को स्क्रीन पर 60 हजार बार टैप करना होगा। OnePlus ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि हम चाहते हैं कि सब इसमें भाग लें। उन्होंने कहा कि जितना यूज़र टैप करेंगे उतने ज़्यादा वह तोहफे जीत सकते हैं।

बता दें कि कंपनी ने OnePlus 6T के लॉन्चिंग के तारीख की घोषणा कर दी है। इस फोन को 30 अक्टूबर को शाम 8:30 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के भीतर मौजूद KDJW स्टेडियम में में लॉन्च किया जाएगा। तो जो भी इस फोन का इंतजार कर रहें है वह लॉन्च पर अवश्य जाएं। 

Related Stories: