+

गजब! इन शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट पर फंसा ली अंगूठी, फिर जो इनके साथ हुआ...

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्रिटेन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां अंगुली में पहनने वाली अंगूठी को एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में पहन लिया जिसके बाद उसके
गजब! इन शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट पर फंसा ली अंगूठी, फिर जो इनके साथ हुआ...

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्रिटेन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां अंगुली में पहनने वाली अंगूठी को एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में पहन लिया जिसके बाद उसके भयंकर तकलीफ हो गई और वो बेहाल हो गया और दर्द से तड़पने लगा।

General Operating Theatre Design – Hospital Design Tips

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक आदमी के लिंग से एक स्टेनलेस धातु की अंगूठी काटने के लिए ब्रिटेन के एक अस्पताल में एक फायर क्रू को बुलाया गया। हडर्सफील्ड रॉयल इनफ़र्मरी के डॉक्टरों ने 22 जुलाई को भर्ती हुए व्यक्ति की मदद के लिए वेस्ट यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस की तकनीकी बचाव सेवा को बुलाया। क्रू ने धातु की अंगूठी को काटने के लिए एक विशेषज्ञ काटने के उपकरण का इस्तेमाल किया, जिससे उस व्यक्ति को उसकी दर्दनाक और शर्मनाक दुर्दशा से राहत मिली।

RING IN PENIS UK
 
Former Huddersfield GP स्टुअर्ड ओलिवर ने अजीब मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि इस विशेष व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया होगा, लेकिन मैं केवल यह मान सकता हूं कि यह तनाव को बनाए रखने में मदद करने के लिए किया गया था।"उन्होंने आगे कहा- "यह अविश्वसनीय रूप से दर्दनाक रहा होगा और आपको जितनी जल्दी हो सके अंगूठी को हटाने की आवश्यकता होगी क्योंकि गैंग्रीन विकसित होने की संभावना है। 

शेयर करें
facebook twitter