पाकिस्तान के इस एक्टर ने खुद को बताया ISI एजेंट, इमरान खान का है करीबी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तान के एक जाने-माने अभिनेता ने ट्वीट करते हुए खुद को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) का एजेंट बताया है। इस अभिनेता को लेकर एक भारतीय चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वो आईएसआई के अंडरकवर एजेंट हैं। ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि हमजा अली अब्बासी हैं। हमजा ने हाल ही में इस चैनल की न्यूज क्लिपिंग शेयर करते हुए चौंकाने वाला ट्वीट किया है। हमजा के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि हमजा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी हैं।

पाकिस्तानी कलाकार हमजा अली अब्बासी ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्वीट किया। भारतीय चैनल पर तंज कसते हुए हमजा ने इस पोस्ट में लिखा, कि 'एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं। ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं। मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं'।

इस ट्वीट पर हमजा को कई पाकिस्तानी नागरिकों के रिएक्शन मिल रहे हैं। कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो वहीं कइयों ने तो हमजा को ट्रोल ही कर दिया है। इस मामले पर हमजा के ट्वीट का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है। अब्बासी इमरान की पार्टी पीटीआई के चुनावी रैलियों में नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उनके आईएसआई एजेंट होने की खबरों को तूल मिल गया।