Sunday, May 19, 2019 11:58 AM

कुंवारी लड़कियों के खून से नहाती थी ये सीरियल किलर 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दुनिया में ऐसे अजीबोगरीब सीरियल किलर हुए हैं जिनके अपराध के किस्से बहुत रोचकता से पढ़े और सुने जाते हैं। ऐसी ही एक सीरियल किलर हुई हैं एलिजाबेथ बाथरी। बाथरी एक ऐसी सीरियल किलर थी जिसके बारे में मशहूर है कि वह कुंआरी लड़कियों के खून से नहाती थी। 

Elizabeth Bathory Story & History in Hindi

बाथरी की खौफनाक दास्तान करीब 400 साल पुरानी है। अगर इतिहास के पन्नों में दर्ज इस सीरियल किलर की कहानी पढ़ें तो पता चलता है कि इसने 1585 से 1610 के बीच अपने महल में करीब 600 से ज्यादा लड़कियों का कत्ल किया। 
दरअसल बाथरी के दिमाग में ये बात बैठ गई थी कि अगर वो कुंवारी लड़कियों के खून से नहाएगी तो जिंदगीभर जवान और खूबसूरत बनी रहेगी, बस उसके इसी लालच ने उसे ऐसा कातिल बना दिया कि वो मौत का दूसरा बन गई। एलिजाबेथ तड़पा तड़पाकर मारती थी। बताया जाता है कि वह लड़कियों की हत्या से पहले उनके साथ काफी अत्याचार करती थी, वो इस हद तक हैवान बन जाती थी कि उन लड़कियों के नाजुक अंगों को जला दिया करती थी। एलिजाबेथ की शादी फेरेंक नैडेस्‍डी नाम के शख्‍स से हुई थी।  

Elizabeth Bathory ki Hindi Kahani

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।