Big Boss 13 की कंटेस्टेंट रही इस मशहूर पंजाबी अभिनेत्री को हुआ Corona, किसानों के प्रोटेस्ट में शामिल होने के बाद कराया था टेस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी अभिनेत्री और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वह संसद द्वारा पारित कृषि विधेयकों के विरोध में हुए एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। हिमांशी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है। हिमांशी खुराना मुंबई में नए कृषि बिल के खिलाफ किसानों के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इसी के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। वायरस की चपेट में आने के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम में उन लोगों को भी सचेत किया, जो पिछले कुछ दिनों में हिमांशी खुराना के संपर्क में आए और परीक्षण कराने की सलाह दी। 

himanshi corona post

खुराना ने लिखा, मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि सारे एहतियात बरतने के बावजूद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। उन्होंने कहा, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं परसों विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुई थी, इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम अपने शूट के लिए जाने से पहले जांच कराऊं। खुराना ने कहा, ‘‘प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि हम एक महामारी का सामना कर रहे हैं, इसलिए पूरी सावधानी बरतें। 
 
बता दें कि हाल ही के दिनों में कई टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें श्वेता तिवारी, राजेश्वरी सचदेव, हिमानी शिवपुरी, हिमांशु सोनी, श्रेनु पारिख, करम राजपाल, संजय गगनानी और राहुल सुधीर के अलावा कई और सेलेब्स शामिल हैं।