अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद हुआ ये बड़ा स्टूडियो

09:45 AM Jul 12, 2020 |

मुंबई (उत्तम हिन्दू  न्यूज): सदी के महानायक अमिताभ को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर शनिवार देर रात नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महानायक के पुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में ही भर्ती हैं। नानावती अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, “अमिताभ बच्चन को वायरस के हल्के लक्षण है और उनकी हालत स्थिर है। वह फिलहाल अस्पताल की आइशोलेशन इकाई में हैं।” ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक डबिंग स्टूडियो अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। 

दरअसल, अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक डबिंग स्टूडियो को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है। कारण ये है कि यहां पर कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने डबिंग की थी। फिल्म क्रिटिक और जानकार कोमल नाहटा ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इस डबिंग स्टूडियो में अभिषेक बच्चन लॉकडाउन में रियायत मिलते ही अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद इनटू शैडोज' की डबिंग के लिए गए थे।

कोमल नाहटा ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए लिखा, 'साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि अभिषेक बच्चन ने वहां वेब सीरीज ब्रीद के लिए डबिंग की थी'। अभिषेक बच्चन के संपर्क में आए हर शख्स को टेस्ट करवाने की सलाह दी जा रही है। खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में भी ये बात कही थी।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात को ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल द्वारा अथॉरिटीज को सूचित किया जा रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें'। वहीं इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने एकाउंट से ट्वीट करते हुए पिता और खुद को कोरोना के हल्के लक्षण होने की जानकारी दी थी। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की थी। 

बता दें कि पहले टेस्ट के बाद अमिताभ और अभिषेक का आरटी पीसीआर टेस्ट (दूसरा टेस्ट) कराया गया है। उसकी रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर आ जाएगी। वहीं अभी तक दोनों का रैपिड एंटीजेन टेस्ट हुआ है, जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पूरा देश दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।