Saturday, February 23, 2019 04:14 PM

इंडिया में यहां महिलाओं के लिए किराये पर मिल रहे हैं ब्वॉयफ्रेंड

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तनावभरी जिंदगी को दूर करने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं। कई लोग शराब पीते हैं तो कई सोशल मीडिया पर मस्ती करते हैं। कोई नए साथी की तलाश करते हैं। इसी तलाश को पूरा करने के लिए मुंबई के 29 साल के कौशल प्रकाश ने एक ऐप लांच की है। इस ऐप का नाम है रेंट ए ब्वॉयफ्रेंड। कौशल का कहना है कि इस ऐप के माध्यम से महिलाएं ब्वॉयफ्रेंड हासिल करके अपनी बातें सांझा करने के लिए एक साथी को हासिल कर सकती हैं। 

हालांकि ऐप के नियम और शर्तों में सेक्स करने की मनाही है। कौशल का मानना है कि भारत में सभी को बॉयफ्रेंड उपलब्ध कराने से डिप्रेशन से निपटा जा सकता है। इंटीरियर डायरेक्टर से एंटरप्रेन्योर बने प्रकाश कहते हैं, इसके जरिए सेक्सुअल रिलेशन बनाने और प्राइवेट मीटिंग की मनाही है। लड़कियों को आकर्षित करने के लिए वेबसाइट पर कई लडक़ों की शर्टलैस तस्वीरें अपलोड की गई हैं। हालांकि कुछ लोगों की दृष्टि में ऐसी वेबसाइट्स या ऐप से तनाव मुक्ति के साथ-साथ अपराध व नग्नता बढ़ सकती है। कौशल का दावा है कि इस ऐप से मिले पुरुष सभ्य और इमोशनल सपोर्ट करने वाले होंगे। हालांकि इनकी अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता केवल 10वीं या 12वीं पास ही है। इनका किराया भी कम ही है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।