श्रीलंका ब्लास्ट में बाल-बाल बची ऋषि कपूर संग काम कर चुकी ये अभिनेत्री

कोलंबो (उत्तम हिन्दू न्यूज): चर्चित भारतीय तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार श्रीलंका की राजधानी में रविवार को हुए बम विस्फोटों में बाल-बाल बच गईं, क्योंकि विस्फोट होने से पहले ही वह एक होटल से निकल चुकी थीं, जिसे निशाना बनाया गया। राधिका वहीं अभिनेत्री है जो फिल्म 'नसीब अपना-अपना' में ऋषि कपूर संग काम कर चुकीं है। 

राधिका ने ट्वीट किया कि वह सिनामोन ग्रैंड में ठहरी हुई है, जो श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास के पास स्थित है। उन्होंने ट्वीट किया, "हे भगवान श्रीलंका में बम विस्फोट, ईश्वर सबके साथ हों। मैं बम विस्फोट से ठीक पहले सिनामोन ग्रैंड से निकली। इस पर भरोसा नहीं कर सकती। आश्चर्यजनक!"

श्रीलंका में रविवार को ईस्टर के दिन हुए श्रंखलाबद्ध बम विस्फोटों में तीन भारतीयों सहित कम से कम 290 लोगों की मौत हो गई और 470 अन्य घायल हो गए हैं। इनमें से अधिकांश विस्फोट राजधानी कोलंबो में हुए हैं। इस द्वीपीय देश में गृहयुद्ध समाप्त होने के बाद यह सबसे बड़ा खूनखराबा वाला दिन रहा।

बता दें पुलिस ने 13 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 10 को सीआईडी के हवाले कर दिया गया है। राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना आतंकवादी धमाकों की जांच के लिए 24 घंटों के भीतर एक विशेष जांच समिति का गठन करेंगे।