इस एक्ट्रेस ने हैकर को दिया करारा जवाब, खुद ही शेयर कर दी न्यूड फोटो 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिकन एक्ट्रेस बैला थ्रोन ने अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके चारों तरफ खलबली मची दी है। बैला थ्रोन ने अपनी न्यूड तस्वीरें एक हैकर को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए शेयर की है। दरअसल, किसी हैकर ने अमेरिकन एक्ट्रेस बैला थ्रोन की निजी जानकारी हैक कर ली और काफी समय से बैला को धमकी दे रहा था कि वह उनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। 

इससे पहले कि हैकर बैला की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता, बैला ने खुद ही अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं। बैला ने तस्वीरें शेयर करने के बाद हैकर के लिए एक मैसेज लिखकर कहा, "तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते।"   

बेला थ्रोन ने अपनी पोस्ट में लिखा किसी हैकर ने मेरी चीजें हैक कर ली है और वे  मुझे मेरी न्यूड तस्वीरें भेज कर धमका रहा, मुझे लगा कोई अब मेरी सारी चीजें जानता है।" बेला ने कहा कि उसने मुझे बाकी सेलेब्स की भी न्यूड तस्वीरें भेजीं।   बैला ने लिखा, "वो सिर्फ मुझ तक या किसी और तक ही सीमित नहीं रहेगा,  वह इसी तरह आगे बढ़ता रहेगा। मैंने बहुत वक्त तक एक इंसान को खुद का फायदा उठाने दिया है, और अब मैं इस सब से तंग आ चुकी हूं।" बैला ने कहा, "अब मैं इन्हें पोस्ट कर रही हूं क्योंकि ये मेरा फैसला है और अब तुम मुझसे और कुछ नहीं ले पाओगे. अब मैं चैन की नींद सो पाऊंगी ये सोच कर कि अब मुझमें मेरी शक्तियां वापस आ गई हैं।"