Tuesday, February 19, 2019 08:21 PM

गुजरात में आपातकाल जैसे हालात: सपा

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के आंदोलन को तर्कसंगत ठहराते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात इन दिनो आपातकाल जैसे हालात से जूझ रहा है।
 
अहमदाबाद में उपवास कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात कर लौटे सपा के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि महात्मा गांधी की धरती पर जहां लोग अपनी आवाज को धरना, भूख हड़ताल और प्रदर्शन कर बुलंद करते थे, वहां लोकतंत्र की हत्या हो रही है। गुजरात में हार्दिक से मुलाकात के लिए जितनी आैपचारिकताओं के बीच से जनता को गुजरना पड़ रहा है शायद उतनी कवायद तो किसी जघन्य अपराधी से मुलाकात के लिए नहीं उठानी पडती।

उन्होने कहा कि किसानों, गरीबों एवं पाटीदार समाज के लिए आरक्षण की मांग को लेकर उपवास कर रहे हार्दिक का स्वास्थ्य निरंतर गिरता जा रहा है। डाक्टरों ने पिछले दिनों गिरते स्वस्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की थी।

पटेल ने बताया कि युवा नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात करने के लिए उनको भी कड़े पूछताछ के दौर से गुजरते हुए लोकसभा का पहचान पत्र दिखाने के बाद ही अन्दर जाने दिया गया। उनके पास पहुंचने के बाद वहां की स्थिति-परिस्थिति देखने के बाद लगा कि अब लोकतंत्र और प्रजातंत्र नहीं रह गया। वहां की स्थिति तो आपातकाल जैसी है।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।