Monday, May 20, 2019 04:51 PM

युवा बोलेगा मंच ने की कब्जाधारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी

करनाल (आशुतोष) - पीडि़त परिवार को अपना मकान वापस दिलाने के आंदोलन में आज युवा बोलेगा मंच के साथ कई अन्य सं?ठन उपायुक्त कार्यालय के सामने पार्क में इक_ा हुए। पी?ित परिवार श्यामसुंदर गैरा और उनकी धर्मपत्नी नीलम गैरा जो 9 साल से वरिष्ठ अधिवक्ता, साईं ट्रस्ट के मालिक व बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश चावला के खिलाफ मोर्चा खोलकर वहीं बैठ गए और जबरदस्त नारेबाजी की। श्यामसुंदर गैरा ने बताया की 2010 में मैंने अपना मकान राधा कृष्ण बजाज के कहने से जगदीश चावला को दिया था, 5 साल तक 7500 रुपए किराया देता रहा, उसके बाद किराया देना बंद कर दिया।

2017 में मैंने कोर्ट में केस डाल दिया जो अब तक चल रहा है। लेकिन कब्जाधारी को आज तक स्टे नहीं मिला। इसके बाद जिला पुलिस कप्तान से मुलाकात की और सारी कहानी बताई। पी?ित परिवार ने बिजली बोर्ड मे अपील की और कानून के दायरे में रहकर सेक्टर 6 में स्थित बिजली बोर्ड के जेई ओमपाल नरवाल द्वारा मकान नंबर 2040 में जाकर बिजली मीटर उतार दिया गया। ततपश्चात पानी के कनेक्शन भी काट दिए गए।

सचिवालय में मौजूद पीडि़त परिवार के पक्ष में आज भारतीय किसान यूनियन की तरफ से स्टेट मीडिया प्रभारी रविंद्र काजल, लैहणा सिंह, नीलम राणा ने कहा जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता तब हम संघर्ष करते रहेंगे। प्रदर्शन में शामिल गुरु गोविंद सिंह की लाडली फौज ने कहा कि यह आंदोलन एक आम पीडि़त परिवार के न्याय दिलाने और सीएम सिटी में कब्जाधारियों को सबक सिखाने का है। इस दौरान युवा बोलेगा मंच की महिला अध्यक्ष बरखा पालीवाल, प्रदेश संरक्षक योगेंद्र शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता प्रवेश पुनिया, प्रधान रवि भाटिया, कुंजपुरा प्रधान विमल भाटिया, विभोर गर्ग, विशाल सैनी, दीपक, नीरज, विजेंद्र हुड्डा उज्जवल जमवाड़े, और आसपास की सैकड़ों लोग शामिल रहे।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।