महिला ने एक साल की बेटी को पैरों से कुचला, 4 साल की बेटी के मुंह पर मारी लात; पति ने वायरल किया Video

सागर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के बीना में पति से झगड़े के बाद महिला ने अपना गुस्सा मासूम बेटियों पर उतारा। जिसका वीडियो पति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला ने गुस्से में अपनी एक साल की बेटी को नीचे लिटाकर पैरों से कुचला, तो 4 साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारी। पति ने वीडियो वायरल करने के बाद पुलिस को पत्नी के खिलाफ शिकायत भी कर दी। वायरल वीडियो और पति की शिकायत पर शुक्रवार दोपहर पुलिस बीना के बम्हौरी कलां गांव पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम जयंती बाई है और उसके पति का नाम मोहन कुशवाहा है। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने पति-पत्नी को समझा कर आगे झगड़ा न करने की बात कही। परिवार ने भी लिखकर दिया कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला ने एक साल की बच्ची को गोद से उतारकर जमीन पर लिटाया और उसके ऊपर पैर रख दिया। पास में ही बॉटल से दूध पी रही 4 साल की बच्ची को पास बुलाकर उसके मुंह पर भी लात मारी। इसके बाद वह वीडियो बना रहे पति से कुछ कहती नजर आ रही है। वीडियो को देखकर लगता है कि मां बच्चियों को नुकसान पहुंचाना नहीं चाहती थी, लेकिन पति को अपना गुस्सा दिखाने के लिए उसने यह तरीका अपनाया।

बीना के टीआई कमल निगवाल ने बताया कि मोहन कुशवाहा के ताऊ और भाई हत्या के एक मामले में खुरई जेल में बंद हैं। मोहन उनकी जमानत के लिए कोशिश कर रहा है। पत्नी जयंती का कहना है कि मोहन इसके चलते घर-परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता है। बीना के एडिशनल एसपी बीना विक्रम सिंह ने बताया कि पति ने ही पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। उसे डर था कि पत्नी गुस्से में बेटियों को नुकसान न पहुंचा दे। हालांकि, अब दोनों ने लिखकर दिया है कि अब वे आपस में लड़ाई-झगड़ा नहीं करेंगे।