YouTube पर सबको इमोशनल कर रहा SUSHANT SINGH RAJPUT की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, कुछ ही घंटों में करोड़ों लोगों ने देखा  

08:35 PM Jul 07, 2020 |

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज)- दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT) की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर ने रिलीज के पहले ही दिन अनूठा रिकॉर्ड बना लिया है। खबर लिखे जाने तक फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 6.6 मिलियन लाइक हो चुके हैं और कोई भी फिल्म लाइक्स के मामले में दिल बेचारा के आसपास भी नहीं है। माना जा रहा है कि ये संख्या और भी बढ़ सकती है। इस आंकड़े ने एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर के सीक्वल एवेंजर्स एंड गेम को भी पछाड़ दिया है। दुनिया भर में उस फिल्म के ट्रेलर को 2.9 मिलियन यानि 29 लाख लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है।



ट्रेलर में सुशांत (SUSHANT SINGH RAJPUT) का पहला डायलॉग है, 'तुम्हारा नाम किस ने रखा.. किसी..' तब संजना बताती हैं कि 'मेरा नाम किजी है'। आगे संजना कहती हैं, 'तुम सेफ नहीं लगते, सीरियल किलर टाइप के लगते हो'। तो जवाब में सुशांत कहते हैं... 'मैं सीरियल किलर, तुम सीरियल किसर, क्या जोड़ी है।' सुशांत का एक अन्य डायलॉग है, 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी... पर ये कहानी अधूरी है इसे पूरा वो राजा और रानी करते हैं।' इसके अलावा एक अन्य डायलॉग में वे कहते हैं, 'जनम कब लेना है और मरना कब है हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। सेरी किजी बासु।



इसी प्रकार साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय और सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा स्टारर फिल्म बिजिल ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था बल्कि इस फिल्म के ट्रेलर ने भी काफी चर्चा हासिल की थी। इस फिल्म के ट्रेलर को 2.3 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है। मुकेश छाबड़ा निर्देशित यह फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई 2020 कर दी गई। इस बीच कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन घोषित हुआ और सिनेमाहॉल बंद हो गए। इसलिए यह बड़े पर्दे तक नहीं पहुंच सकी।