आजम खान के बेटे का अजीबोगरीब बयान, कहा- मुस्लिम होने के चलते लगाया गया बैन

रामपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के चलते सपा नेता आजम खान पर लगाए गए 72 घंटों के बैन को लेकर उनके बेटे ने अजीबोगरीब बयान दिया है। आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप लगाए हैं। अब्दुल्ला ने कहा, आजम पर मुस्लिम होने के चलते बैन लगाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि आजम खान ने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था। बता दें कि अब्दुल्ला खान रामपुर की स्वार सीट से एसपी विधायक हैं। 

अब्दुल्ला ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'बैन लगाने से खामोश नहीं कर सकते। चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है।' उन्होंने कहा, मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। अब्दुल्ला ने कहा, 'उन्होंने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था लेकिन चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया। मैं जानता हूं कि मोदी को खुश करने के लिए आयोग ने बैन लगाया है।' 

बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना बेहद शर्मनाक बयान दिया था। आजम ने कहा था, 'उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।' उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आजम खान के बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाने का आदेश दिया है। 

आज ही है चुनाव प्रचार का आखिरी दिन 
18 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव में रामपुर में भी मतदान होना है। आजम के खिलाफ बीजेपी ने जया प्रदा को उम्मीदवार बनाया है। आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन भी है। ऐसे में आजम न ही चुनाव प्रचार कर पाएंगे और न ही सोशल मीडिया पर कुछ लिख पाएंगे।