मोदी को काले झंडे दिखाने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य नेता गिरफ्तार

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काले झंडे दिखाने जांजगीर जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने आज रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया।
 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल सांसद एवं कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू एवं बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से जांजगीर के लिए रवाना हुए। बघेल एवं पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े,काले गमछे पहन रखे थे एवं गाडियों में भी काले झंड़े लगा रखे थे।

पुलिस मे बलौदा बाजार जिले में कटगी में बघेल एवं उनके साथ जा रहे काफिले को रोक लिया।उनकी पुलिस से कुछ कहा सुनी हुई लेकिन मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मोर्चा संभाला और नेताओं को समझा बुझाकर सभी को हिरासत में ले लिया।इन सभी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद रिहा कर दिया गया।

बिलासपुर से रवाना हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस.सिंहदेव को मस्तूरी में रोल लिया गया और उन्हे गिरफ्तार कर पास में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया।पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत को चांपा से गिरफ्तार किया गया और उऩ्हे डभरा में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया। 
छत्तीसगढ़ में यह पहला मौका है जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे में कांग्रेसियों ने विरोध की कोशिश की। 

Related Stories: